समांथा संग अफेयर की खबरों पर हेयर स्टाइलिस्ट का खुलासा, कहा- ‘नागा चैतन्य हमारे रिश्ते के बारे में जानते हैं फिर भी…’

    Hair Stylist Preetham Jukalke revealed on the news of affair with Samantha, said- ‘Naga Chaitanya knows about our relationship yet…’ : साउथ अदाकारा समांथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। पिछले दिनों अभिनेत्री ने पति नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) के साथ मिलकर तलाक का ऐलान किया था। इसके बाद फैंस के बीच खूब नाराजगी दिखाई दी थी। और तो और यह कपल लगातार फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहा। नागा चैतन्य से तलाक के बीच पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि समांथा का अफेयर उनके हेयर स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर (Preetham Jukalke) के साथ चल रहा है। प्रीतम ही वह इंसान है कि जो समांथा और नागा चैतन्य के प्यार के बीच आया और दोनों अलग हो गए। साथ ही सोशल मीडिया पर समांथा और प्रीतम की एक तस्वीर सामने आई थी। 

    इन खबरों पर प्रीतम जुकलकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हेयर स्टाइलिस्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं समांथा को अच्छे से जानता हूं और मैं उन्हें ‘जीजी’ कहकर बुलाता हूं। ‘जीजी’ का मतलब ‘बहन’ होता है। अगर मैं समांथा को बहन मानता हूं तो ऐसे में अफेयर का सवाल ही नहीं उठता।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by PREETHAM JUKALKER (@jukalker)

    प्रीतम जुकलकर ने आगे कहा कि ‘मुझे नागा चैतन्य अक्किनेनी पर गुस्सा आ रहा है। वह हमारे बारे में जानते है और एक बयान जारी कर वह इन खबरों को रोक सकते थे। मीडिया में जिस तरह की बाते चल रही है उस पर नागा चैतन्य कुछ नहीं बोल रहे है जोकि बहुत गलत है। नागा चैतन्य हम दोनों के रिश्ते के बारे में जानते हैं कि हम एक दूसरे को भाई-बहन मानते है। मैं उम्मीद करता हूं कि नागा इस विषय पर कुछ बोलेंगे और इन घटिया अफवाहें फैलाने वालों के मुंह बंद हो जाएगा।