Harman Baweja/Sanya Malhotra
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) हरमन बावेजा (Harman Baweja) कॉमेडी (Comedy) ड्रामा (Drama) ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ (The Great Indian Kitchen) को हिंदी (Hindi) रीमेक (Remake) करने जा रहे है। उनके साथ अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी है। उनके इस फैसले के बाद उनके फैंस में काफी खुश है। हालांकि की इस फिल्म के रीमेक की चर्चा बहुत पहले से ही थी, लेकिन अब इसपर अभिनेता की पूरी सहमति है। इस प्रोजेक्ट को मशहूर निर्देशक आरती कदव लीड करेंगी।

    इस पर अपने खुशी को जाहिर करते हुए सान्या मल्होत्रा ने कहा ‘मैं आरती और हरमन के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ में अपनी भूमिका से  बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। ये मेरे लिए नया होगा।’ इस प्रोजेक्ट को लेकर हरमन बवेजा ने कहा ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ एक रहस्यमय कहानी है जो दर्शकों को लंबे समय तक याद रहेगी इस फिल्म में आरती और सान्या के साथ मदद करने के लिए एकदम तैयार हूं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

    वहीं इस प्रोजेक्ट को लेकर आरती भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए बोली ‘हरमन और सान्या के साथ हमारी जो टीम तैयार हुई है ये बहुत ही बढ़िया है। इस फिल्म का लेखन सभी पटकथाओं में से एक है जिसमें मैं अपनी आवाज देने के लिए उत्सुक हूं।’ विक्की बाहरी ने कहा ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ एक थ्रिलर रीमेक है। हम इसे जल्द ही फ्लोर पर ले जाने की तैयारी करेंगे।