Shraddha Kapoor
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म (Upcoming Film) ‘लव रंजन’ (Luv Ranjan) के शूटिंग में काफी व्यस्त है। ये उनकी एक कॉमेडी रोमांटिक फिल्म है। जिसकी शूटिंग स्पेन और मॉरिशस में हुई है। अभिनेत्री के सेट से उनकी एक तस्वीर लीक हुई है। तस्वीर में श्रद्धा कपूर पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। वो तस्वीर में बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री समुंद्र के बीच पर खड़ी है और उनके आसपास क्रू मेंबर्स भी नजर आ रहे है।

    ये तस्वीर भूवि नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फैंस को उनकी ये रिवील तस्वीर काफी पसंद आ रही है। हालांकि, अभिनेत्री अपनी शूटिंग पूरी कर मुंबई वापस लौट चुकी है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ एक्टर रणबीर कपूर भी नजर आएंगे। पहली बार ये एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। बीते दिनों सेट से गाने के शूटिंग के दौरान एक वीडियो भी लीक हुआ था। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर के अलावा बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे। ये फिल्म 8 मार्च, 2023 को रिलीज होगी।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhuvi (@bujji5749)

    अगर हम बात करें श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री फिल्म ‘लव रंजन’ के अलावा ‘चालबाज इन लंदन’, ‘लवली सिंह’ और ‘नागिन’ में भी अपने अहम किरदार में दिखाई देंगी। वहीं रणबीर कपूर के आगामी प्रोजेक्ट्स में ‘शमशेरा’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘एनिमल’ फिल्में शामिल है।