Hina Khan
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) हिना खान (Hina Khan) ने अपने दर्शकों (Audience) के बीच अपनी एक अलग पहचान (Identity) बनाई है। अभिनेत्री ने मशहूर (Famous) टीवी (Television) शो (Show) ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा (Akshara) की भूमिका (Role) निभाकर दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी है। अभिनेत्री अपने ग्लैमरस के लिए काफी सुर्खियों में रहती है। अदाकारा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी सुंदर तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

    वहीं फैंस भी इनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। हिना खान एक बार फिर अपने दर्शकों को लुभाने वाली तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है। अभिनेत्री तस्वीरों में योगा मैट पर बैठकर बॉडी फीट येल्लो कलर की टॉप और ग्रे कलर की लैगी पहने नजर आ रही है। अदाकारा रेड कलर का स्पोर्ट्स शूज पहने पोज देते दिखाई दे रही है। उनके इस अदा को देख उनके फैंस दीवाने हो रहे है। अभिनेत्री अपने बालों को खुला रखी है। अभिनेत्री तस्वीर में काफी खुश नजर आ रही है। उन्होंने अपने अलग-अलग पोज में अपनी तस्वीरें खिंचवाई है और उसे अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by HK (@realhinakhan)

    हिना खान अपने कैप्शन में लिखी है ‘सेहत ही सबसे बड़ी दौलत है’ उनका इस कैप्शन से अपने दर्शकों को ये कहना है, की स्वस्थ रहने के लिए योगा करना जरुरी है। उनके इस पोस्ट से ये साफ नजर आ रहा है, की अभिनेत्री अपने फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती है। वहीं अब तक उनके इस पोस्ट को 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है। उनके इस पोस्ट को भोजपुरी की अभिनेत्री मोनालिसा ने भी लाइक किया है और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने लिखा ‘सत्य’ जिससे यह अनुमान लगाना गलत नहीं होगा की मोनालिसा भी इस बात को मानती है, की स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by HK (@realhinakhan)

    हिना खान अपने फिटनेस के साथ-साथ अपने करियर को लेकर भी काफी एक्टिव रहती है। अभिनेत्री अब तक कई टीवी शो में अपनी भूमिका निभा चुकी है।जिसमें चांद छुपा बादल में, कस्तूरी, तुझ संग प्रीत लगाई, बहू हमारी रजनीकांत, किस देश में है मेरा दिल, कसौटी जिंदगी की, साथ निभाना साथिया शामिल है।