Photo- Instagram
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) साउथ (South) अभिनेता (Actor) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की दमदार (Powerful) फिल्म (Film) ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ (Ala Vaikunthapuramulu) 12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों (Theaters) में रिलीज (Release) हुई थी। इस फिल्म ने लगभग 150 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस फिल्म का हिंदी रीमेक रिलीज करने का फैसला किया गया था।

    इस हिंदी संस्करण को 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होता। जिसको लेकर फैंस में काफी खुशी का माहौल था। लेकिन फिल्म निर्माता मनीष शाह ने अपना इरादा बदलते हुए ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ फिल्म के हिंदी संस्करण पर रोक लगा दी। वहीं, इस फैसले से ‘शहजादा’ फिल्म के निर्माता ने मनीष शाह का आभार व्यक्त किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    भारी नुकसान का सामना करना पड़ता

    मनीष शाह के इस फैसले का कारण यह है, की वो नहीं चाहते की इस फिल्म के हिंदी संस्करण से कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ फिल्म प्रभावित हो। क्योंकि, अगर ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ फिल्म का हिंदी संस्करण रिलीज होता तो कार्तिक आर्यन की शहजादा फिल्म को एक भारी नुकसान का सामना करना पड़ता।

    परेश रावल मुख्य भूमिका निभा रहे है

    इस खबर की जानकारी तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर एक ट्विट के जरिए दी। ट्विट में लिखा था ‘गोल्डमाइन्स के प्रमोटर और ‘शहजादा’ के निर्माता ने मिलकर यह तय किया कि ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी संस्करण के रिलीज को कैंसिल कर दिया जाए, ‘शहजादा’ के निर्माता ने निर्माता मनीष शाह के इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की और उनका धन्यवाद किया’। ‘शहजादा’ फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, अनुपम खेर और परेश रावल मुख्य भूमिका निभा रहे है।