दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हॉलीवुड अभिनेता जेरेमी रेनर, राजस्थान में अनिल कपूर के साथ शूटिंग की पूरी

    Loading

    मुंबई: जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) को अपनी आगामी श्रृंखला की शूटिंग पूरा करने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए देखा गया। ‘द एवेंजर्स: एंडगेम’ अभिनेता अनिल कपूर के साथ डिज्नी + श्रृंखला के नवीनीकरण में दिखाई देंगे। अभिनेता अलवर, राजस्थान में श्रृंखला की शूटिंग कर रहे थे। राजधानी से एक नए वीडियो से पता चला है कि जेरेमी देश से बाहर चला गया है।

    इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में, जेरेमी को उनकी भारतीय टीम द्वारा एस्कॉर्ट करते हुए देखा गया, यह सुनिश्चित करते हुए कि वह सुरक्षित रूप से अपनी उड़ान के लिए अपना रास्ता बना ले। जेरेमी को एक मुखौटा पहने देखा गया, जबकि एक मानव मंडली ने उन्हें घेर लिया, जिससे प्रशंसकों को वीडियो और तस्वीरें लेने से रोका जा सके। हालांकि, सुरक्षा जांच के हिस्से के रूप में, जेरेमी को प्रस्थान द्वार पर रोक दिया गया और पहचान के उद्देश्य से अपना मुखौटा हटाने के लिए कहा गया।

    जेरेमी करीब एक हफ्ते तक भारत में रहे। फिल्मांकन के अलावा, अभिनेता को स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते और लड़कियों के एक समूह के साथ नृत्य करते देखा गया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने क्रिकेट सत्र से एक तस्वीर साझा की और लिखा, “इस ग्रह के लोगों और स्थानों को खोजने, सीखने और प्रेरित होने के लिए जीवन का क्या आशीर्वाद है!”

    जेरेमी ने मिशन: इम्पॉसिबल – घोस्ट प्रोटोकॉल सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है। हालाँकि, उन्हें एवेंजर्स सीरीज़ में हॉकआई के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। पिछले साल, मार्वल सिनेमैटिक सुपरहीरो चरित्र पर आधारित अभिनेता की अपनी स्पिन-ऑफ श्रृंखला थी।