Percy Hynes White
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज ‘वेडनेसडे’ (Wednesday) इस वक्त काफी सुर्खियों में है। इस सीरीज में जेवियर की भूमिका निभाने वाले एक्टर पर्सी हायन्स व्हाइट (Percy Hynes White) को शो से हटाने की मांग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चल रही है। जहां इस सीरीज में एडम्स का किरदार करके हॉलीवुड एक्ट्रेस जेना ओर्टेगा की एक्टिंग और डांस की काफी प्रशंसा की गई। वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 वर्षीय एक्टर पर्सी हायन्स व्हाइट पर यौन शोषण का आरोप लगा है।

    उनपर यह आरोप हाई स्कूल की महिलाओं ने लगाया है। महिलओं ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती बताई हैं। एमएसएन की रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पर एक यूजर ने एक्टर और उनके दोस्त पर गंभीर आरोप लगाते हुए आपबीती सुनाई है। यूजर ने ट्विटर के जरिए बताया कि एक्टर पर्सी हायन्स व्हाइट अपने दोस्तों के साथ मिलकर उन महिलाओं को बुलाते थे जो उन्हें हॉट लगती थी जिनसे वो उन्हें नशा कराकर उनसे सेक्स कर सकें। इतना ही नहीं एक्टर पर महिलाओं का यह भी आरोप है कि वह महिलाओं का यौन शोषण करने के साथ-साथ उनके साथ गाली-गलौच भी किया और अपशब्द बातें भी कही।

    यहां तक कि एक्टर पर्सी हायन्स व्हाइट ने कुछ महिलाओं की मर्जी के बिना ही उन्हें अपनी न्यूड तस्वीरें ऑनलाइन भेजी थीं। वहीं अब इन आरोपों के घेरे में आने के बाद महिलाएं उन्हें सीरीज ‘वेडनेसडे’ से हटाने की मांग कर रही हैं। वहीं इस महिलाओं का साथ ट्विटर यूजर्स भी दे रहे हैं। एक्ट्रेस जेना ओर्टेगा के साथ पर्सी हायन्स व्हाइट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि, इसपर अभी तक पर्सी हायन्स व्हाइट की तरफ से कोई ऑफिसियल बयान सामने नहीं आया है और ना ही उनके खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज हुई है।