Bo Hopkins Passed Away
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) के मशहूर (Famous) अभिनेता (Actor) बो हॉपकिंस (Bo Hopkins) इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। एक्टर का 80 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके मृत्यु के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। अभिनेता ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान फिल्म ‘अमेरिकन ग्रैफिटी’ से बनाई थी। जो साल 1973 में रिलीज हुआ था। लोग आज भी उनके इस फिल्म को काफी उत्साह के साथ देखते है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके निधन की जानकारी उनके ऑफिसियल साइट के जरिए दी गई है।

    जिसमें लिखा गया है, ‘बड़े दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बो हॉपकिंस का निधन हो गया है बो को दुनियाभर के अपने प्रशंसकों को सुनना पसंद था।’ अभिनेता अपने 80 साल की उम्र में करियर में अपना काफी नाम बना चुके थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फीचर फिल्म ‘द वाइल्ड बंच’ से की थी। यह फिल्म साल 1969 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वो ‘क्रेजी ली’ के किरदार में नजर आए थे। वो कई फिल्मों में अपनी भूमिका निभा चुके है।

    जिसमें फिल्म ‘द गेटवे’, ‘मिडनाईट एक्सप्रेस’, ‘द फिफ्थ फ्लोर’, ‘अंकल सैम’, ‘यू टर्न’, ‘फीवर लेक’ और ‘शेड’ जैसी कई फिल्में शामिल है। इसके अलावा बो हॉपकिंस टेलीविजन में भी अपनी भूमिका निभा चुके है। इतना ही नहीं बो हॉपकिंस ने महज 16 साल की उम्र में यूएस आर्मी में भी अपना महत्त्वपूर्ण योगदान दे चुके थे, लेकिन किसी कारणवश वो आर्मी छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखे थे।