Ray Liotta Death
Photo- Facebook

    Loading

    मुंबई : फेमस (Famous) अमेरिकी (American) एक्टर (Actor)-निर्माता (Producer) रे लिओट्टा (Ray Liotta) इस दुनिया को अलविदा कह गए। अभिनेता का 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें फिल्म ‘फील्ड ऑफ़ ड्रीम्स’ में शोलेस जो जैक्सन के किरदार के लिए जाना जाता था। वो हिट फिल्म ‘गुडफेलस’ में डकैत हेनरी हिल की भूमिका निभा चुके थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मृत्यु नींद में हुई। वो डोमिनिकन गणराज्य में अपने एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

    वहीं उनके साथी जेनिफर एलन ने बताया कि वो फिल्म ‘डेंजरस वाटर्स’ की शूटिंग कर रहे थे। रे लिओट्टा अपने करियर में कई सफल फिल्में कर चुके थे। उनके मौत की खबर से इंडस्ट्री में निराशा छाई हैं। रे लिओट्टा कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किए जा चुके थे। रे लिओट्टा की मौत पर सह-कलाकार लोरेन ब्रैको ने दुख जाहिर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने एक्टर के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने रे लिओट्टा के बारे में यह भयानक खबर सुनकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं।

    मैं दुनिया में कहीं भी रहूं, लेकिन लोग मेरे पास आते है और मुझे बताते हैं कि उनकी फेवरेट फिल्म ‘गुडफेलस’ है। फिर वो मुझसे हमेशा ये भी पूछते हैं कि उस फिल्म को बनाने का सबसे अच्छा हिस्सा क्या था। जिसपर मेरी हमेशा से एक ही प्रतिक्रिया रही है… रे लिओट्टा!’ उनके इस पोस्ट पर लोग दुख जाहिर करते हुए रे लिओटा को श्रद्धांजलि दे रहे है। रे लिओट्टा की मौत पर इंडस्ट्री दुख व्यक्त कर रही हैं।