Oscars 2023
Photo - Lauren Gottlieb/Insta

Loading

नई दिल्ली : टेलीविजन (Television) डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) के छठे सीजन की रनर-अप अमेरिकन डांसर (American Dancer) लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। वो 12 मार्च, 2023 को ऑस्कर के मंच पर फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग पर डांस परफोर्मेंस देती हुई नजर आएंगी। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना इस बात की जानकारी खुद लॉरेन गॉटलिब ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी हैं। साथ ही उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है।

बता दें कि जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) की स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का ‘नाटू-नाटू’ (Naatu Naatu) गाना 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स (95th Academy Awards) में नॉमिनेट हुआ है। वहीं बीते कुछ दिनों से ये खबर आ रही थी कि ‘नाटू नाटू’ गाने पर ऑस्कर के मंच पर राम चरण डांस करते हुए नजर आएंगे, लेकिन अब ऑस्कर के मंच पर ‘नाटू-नाटू’ गाने पर ना जूनियर एनटीआर और ना ही राम चरण डांस करते दिखाई देंगे बल्कि इस गाने पर ऑस्कर के मंच पर डांसर लॉरेन गॉटलिब परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lauren Gottlieb (@laurengottlieb)

लॉरेन गॉटलिब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए ऑस्कर के मंच पर अपनी डांस परफॉरमेंस की जानकारी शेयर की है। तस्वीरों में उन्हें कार के ऊपर खड़े हुए देखा जा सकता है। उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है। वहीं उनके पीछे पहाड़ों पर ‘हॉलीवुड’ का साइन भी दिखाई दे रहा है। लॉरेन गॉटलिब ने कैप्शन में लिखा, “खास खबर!!! मैं ऑस्कर में ‘नाटू नाटू’ पर परफॉर्म कर रही हूं!!! मैं दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे शुभकामनाएं दें!!!” उनके इस पोस्ट पर विशाल ददलानी ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “वाह लॉरेन गॉटलिब! दैट्स बिग!”