Photo Credit - Instagram/Jennifer Coolidge
Photo Credit - Instagram/Jennifer Coolidge

    Loading

    अमेरिका : एक अभिनेता (Actor) और अभिनेत्री (Actress) पॉपुलरिटी पाने के लिए सालों-साल कड़ी मेहनत करते है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसे लोगों के बीच फेमस होना और अपनी अच्छी पहचान बनाने से ज्यादा संतुष्टि लोगों के साथ सोने में मिलती हैं। एक्ट्रेस ने करीब 200 लोगों के साथ सोने को लेकर खुलासा की हैं। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना। तो चलिए आपको रूबरू करवाते है अमरीका की इस एक्ट्रेस से जिन्होंने लगभग 200 लोगों के साथ संबंध बना चुकी है। 

    दरअसल, अमेरिका की इस फेमस एक्ट्रेस का नाम जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) है। जिसका Variety मैगजीन को दिया हुआ एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है। इंटरव्यू के दौरान जेनिफर कूलिज ने अपने फिल्म ‘American Pie’ का जिक्र करते हुए कहा कि इस फिल्म उन्हें प्रसिद्धि से ज्यादा आत्मसंतुष्टि मिली। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि अगर 1999 में आई फिल्म ‘American Pie’ हिट नहीं होती तो वो 200 लोगों के साथ नहीं सो पाती। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jennifer Coolidge (@theofficialjencoolidge)

    गौरतलब है कि जेनिफर कूलिज की फिल्म ‘American Pie’ 1999 में रिलीज हुई थी। जिसकी वजह से फिल्म में अपने रोल के कारण इतनी फेमस हुईं कि वह फिल्मी दुनिया में रातोंरात स्टार (Star) बन गई। वह 200 लोगों के साथ रोमांस करने में सफल रहीं। इस मूवी में जेनिफर कूलिज का किरदार एक ऐसी महिला का था, जो अपने बेटे के दोस्त के साथ किसी भी हाल में संबंध बनाना चाहती थी। इस मूवी ने उस दौरान वर्ल्ड वाइड 1800 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार भी किया था। जेनिफर कूलिज के मुताबिक उसी सक्सेज की वजह से वो 200 लोगों के साथ संबंध (Physical Relationship) बनाने में कामयाब रही।