Lance Reddick Passed Away
Photo - thereallancereddick/Instagram

Loading

मुंबई : ‘द वायर’ (The Wire), ‘जॉन विक’ (John Wick) और फ्रिंज (Fringe) में अपनी भूमिका के लिए मशहूर हॉलीवुड एक्टर (Hollywood Actor) लांस रेडिक (Lance Reddick) का शुक्रवार की सुबह निधन हो गया है। वो 60 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं उनके निधन की खबर से उनके फैंस, दोस्तों और सेलेब्स में शोक की लहर है। उनके डेथ का कारण नेचुरल बताया गया है। ‘द वायर’ के को-एक्टर वेंडेल पियर्स (Wendell Pierce) ने भी लांस रेडिक के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “महान शक्ति और अनुग्रह का आदमी। जितने प्रतिभाशाली संगीतकार थे उतने ही अभिनेता भी। वर्ग का प्रतीक। हमारे कलात्मक परिवार के लिए अचानक अप्रत्याशित तेज दर्दनाक दुख। उनके निजी परिवार और प्रियजनों के लिए एक अकल्पनीय पीड़ा। गॉडस्पीड मेरे दोस्त। आपने यहां अपनी पहचान बनाई है। RIP”

एक्टर इसिया व्हिटलॉक जूनियर ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “लांस रेडिक के निधन की खबर से हैरान और दुखी हूं। सच में दिल दहला देने वाला। RIP। मेरा दोस्त। आपको याद किया जाएगा।”

‘द वायर’ के डायरेक्टर डेविड साइमन (David Simon) ने भी अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “घाघ पेशेवर, समर्पित सहयोगी, प्यारे और सज्जन व्यक्ति, वफादार दोस्त। जा सकता था, लेकिन नहीं, मैं जारी नहीं रख सकता। यह बहुत अच्छा है। और रास्ता, रास्ता, रास्ता बहुत जल्दी।”