Loretta Lynn Passes Away
Photo - Loretta Lynn Twitter

    Loading

    अमेरिका : हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) लोरेटा लिन (Loretta Lynn) का निधन (Death) हो गया है। वो 89 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गई। लोरेटा लिन का 4 अक्टूबर को हुर्रीकेन मिल्स में उनके खेत में घर पर नींद में ही उनकी मृत्यु हो गई। सिंगर के मौत की जानकारी खुद उनके परिवारवालों ने लोरेटा लिन के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दिया है।

    उनके बच्चों ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लोरेटा लिन के परिवार का एक बयान। ‘हमारी कीमती मां, लोरेटा लिन, आज सुबह, 4 अक्टूबर को, हुर्रीकेन मिल्स में अपने प्यारे खेत में घर पर नींद में शांति से गुजर गई।’ लोरेटा लिन का परिवार।’

    उनके परिवार वालों ने ट्वीट में आगे लिखा, ‘परिवार ने इस दौरान निजता की गुहार लगाई है, क्योंकि वे दुखी हैं। एक सार्वजनिक घोषणा में एक स्मारक के संबंध में एक घोषणा आगामी होगी।’ लोरेटा लिन के निधन की खबर से उनके फैंस और इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है।

    गौरतलब है कि लोरेटा लिन ‘कोल माइनर्स डॉटर’, ‘यू इज नॉट वूमन इनफ़’, ‘द पिल’, ‘आफ्टर द फायर इज गॉन’ और ‘डू नॉट कम होम अ ड्रिंकिं’ जैसे गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं।