james-franco-syas-he-slept-with-students-and-had-sex-addiction

4 साल पहले जेम्स पर 5 लड़कियों ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे।

    Loading

    मुंबई, स्पाइडरमैन ट्रायोलॉजी’, ‘मिल्क’, ‘राइज ऑफ द प्लेनेट ऑफ एप्स’ जैसी फिल्मों में कमाल की एक्टिंग करने वाले हॉलीवुड एक्टर जेम्स फ्रैंकों (James Franco) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, वह सेक्स एडिक्ट (Sex Addiction) हो चुके थे, जिसके चलते उन्होंने अपनी ही एक्टिंग स्कूल (Acting School) की स्टूडेंट्स (Students) के साथ संबंध बनाए। जेम्स के ऊपर एक के बाद एक कई आरोप लगे है जिसके बाद उन्होंने इस चौंकाने वाली बात का खुलासा किया। वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि, वह अब खुद में सुधार लाने की कोशिश कर रहे है और वह काफी गड तक अपनी इस कोशिश में कामयाब भी हो गए है। 

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, जेम्स ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि, वह अपनी एक्टिंग स्कूल में स्टूडेंट्स को पढ़ाने के दौरान उनके साथ संबंध बनाते थे। उन्होंने बताया कि, उन्हें सेक्स की लत लग गयी थी, उन्हें पता यह सब गलत है लेकिन वह लत की वजह से यह सब कुछ हुआ। उन्होंने आगे बताया कि उस समय मेरी सोच यह थी कि यह सब कुछ सहमति से हो। 

    4 साल पहले जेम्स पर 5 लड़कियों ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। बता दें कि, इनमें से चार लड़कियां उनके एक्टिंग स्कूल में आती थीं। इस खबर के बाद बवाल मच गया था। उस समय जेम्स ने चुप्पी साध राखी थी। हालांकि, इस घटना के कुछ समय बाद उनके एक्टिंग स्कूल को बाद कर दिया गया था।

    अब करीब 4 साल बाद जेम्स ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने खुद माना है कि, यह सब सच है, ऐसा हुआ था। लेकिन अब वह अपने व्यवहार में सुधार लाने की कोशिश कर रहे है। जेम्स ने आगे बताया कि, उन्हें बेहद कम उम्र में शराब की आदत लग गई थी। इसके बाद उन्हें सेक्स एडिक्शन की लत भी पड़ गई।

    जेम्स (James Franco) ने इंटरव्यू में बताया कि यह बहुत ही पावरफुल ड्रग है। मैं कभी भी किसी को हर्ट नहीं करना चाहता था। मैं अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को स्वीकार करता हूं। उन्होंने आगे बताया कि, उनके एक्टिंग स्कूल का उद्देश्य महिलाओं को आकर्षित करना नहीं था। लेकिन सेक्स एडिक्शन की लत की वजह से यह सब हो गया और इस बात का मुझे पछतावा है।