Jennifer Lopez and Alex Rodriguez
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड सिंगर जेनिफर लोपेज(Jennifer Lopez) और बेसबॉल स्टार एलेक्स रोड्रिगेज(Alex Rodriguez) के रिश्ते में काफी वक़्त से तनाव चल रहा था। फिर बीच में ये खबर आई की दोनों फिर से अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते है। जिसके बाद ये खबर सुनकर जेनिफर और अलेक्स के फैंस बहुत खुश हो गए थे। लेकिन अब जेनिफर और एलेक्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है कि दोनों ने अब ऑफिसियल अलग होने का फैसला ले लिया है। 

    जेनिफर और एलेक्स ने एक ऑफिसियली स्टेटमेंट जारी किया है और अपने रिश्ते की टूटने की बात सभी को बताया है। स्टेटमेंट में लिखा है कि ‘हमने ये समझा कि हम दोस्त ज्यादा अच्छे हैं और आगे भी दोस्त ही रहना चाहेंगे। हम आगे साथ काम करने के लिए तैयार हैं और एक-दूसरे को हमारे बिजनेस और बाकी के प्रोजेक्ट्स में पूरा सपोर्ट करेंगे। हम चाहते हैं कि हमारे दोनों बच्चे भी खुश रहें। हम चाहते हैं कि वो हमेशा खुश रहें। जिन्होंने भी हमें प्यार दिया और सपोर्ट किया उन सभी को धन्यवाद। 

    जेनिफर और एलेक्स के बच्चे चाहते थे कि दोनों साथ में रहे लेकिन ऐसा हो न सका। दोनों के बच्चों ने उन्हें क्लोज लाने के लिए कई कोशिशें भी की। दरअसल जेनिफर और एलेक्स पिछले 4 साल से साथ में रह रहे है। एलेक्स की पहली शादी से उन्हें दो बच्चे थे। और जेनिफर के भी 2 बच्चे थे।

    कुछ दिन पहले ये रूमर्स आ रहे थी कि एलेक्स एक्ट्रेस मैडिसन लेक्रॉय (Madison Lecroy) को डेट कर रहे है। लेकिन बाद में मैडिसन ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि “में एलेक्स को अब तक मिला भी नहीं हूं। हां सिर्फ फ़ोन पर बातें होती हैं।