Kim-Pete
Photo - Instagram

    Loading

    नई दिल्ली : अमेरिकी (American) स्टार (Star) किम कार्दशियन (Kim Kardashian) जानी-मानी एन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं। जो अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर 41 वर्षीय किम कार्दशियन सुर्खियों में हैं। किम कार्दशियन इस वक्त अपने बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में हैं। पीट डेविडसन 28 साल के हैं। जो एक मशहूर एक्टर और कॉमेडियन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीट डेविडसन से किम कार्दशियन अपने सारे रिश्ते खत्म कर ली हैं। ये कपल पिछले नौ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

    इतना ही नहीं ये कई बार एकसाथ स्पॉट भी किए गए हैं। वहीं अब इस खबर से उनके फैंस काफी उदास हैं। वहीं अमेरिकी न्यूज पोर्टलों और मैगजीन के अनुसार ये कपल इस हफ्ते अगल हुए हैं। हालांकि, अब तक इस बात पर स्टार्स की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं। किम कार्दशियन के मैनेजर ने इस खबर पर कुछ बोलने से साफ मना कर दिया। जबकि पीट डेविडसन के प्रतिनिधि ने भी इस पर कोई कमेंट नहीं किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

    गौरतलब है कि किम कार्दशियन और पीट डेविडसन अक्टूबर 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये रिलेशनशिप किम कार्दशियन के शो ‘एसएलएन’ को होस्ट करने के दौरान हुई थी। जबकि पीट डेविडसन शो में बतौर कंटेस्ट नजर आए थे। इतना ही नहीं उन्होंने पीट डेविडसन के साथ रिश्ते को लेकर अपनी खुशी भी जाहिर की थी। वहीं किम कार्दशियन और उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट के तालक की प्रक्रिया कानूनी कार्यवाही के बीच में है। किम कार्दशियन की यह तीसरी शादी हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

    बता दें कि किम कार्दशियन की पहली शादी साल 2000 में डैमन थॉमस से हुई थी। उस वक्त किम कार्दशियन की उम्र 19 साल थी। वहीं शादी के चार साल बाद साल 2004 में ये अलग हो गए। उसके बाद साल 2011 में किम कार्दशियन की शादी क्रिस हंपेरिस से हुई, लेकिन ये रिश्ता भी दो साल बाद साल 2013 में टूट गया। जिसके बाद अभिनेत्री साल 2014 में कान्ये वेस्ट के साथ इटली में शादी की थी, लेकिन साल 2020 में इस शादी से भी  कपल ने करार कर लिया। इस शादी से किम कार्दशियन को चार बच्चे भी हैं।