Mia Khalifa
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : पूर्व (Former) पोर्न स्टार (Porn Star) मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके एक तस्वीर में वो एक टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं। उनके पास एक वाइन की बोतल रखी हैं। तस्वीर में वो काफी खुश हैं। वहीं उनके द्वारा शेयर दूसरी तस्वीर वाइन के बिल की हैं। जो वास्तव में चौंकाने वाली हैं। उनके पास रखी इस शराब की कीमत इंडियन कैरेंसी के अनुसार 2,37,727 रुपये हैं। जिसका आनंद वो लेबनान के एक बार में बैठकर ले रहीं हैं। मिया खलीफा ने इतनी महंगी शराब खरीदने के पीछे की वजह भी बताई हैं। दरअसल, मिया खलीफा का जन्म बेरूत लेबनान में हुआ था।

    उन्होंने वाइन के जरिए कुछ पलों को याद किया हैं। मिया खलीफा ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दोस्तों ने सोचा कि जब मैं मुश्किल से शराब पीती भी हूं। तो 3,000 डॉलर की शराब की बोतल ऑर्डर करने के लिए मैं पागल थी, लेकिन यह मेरे लिए शराब से ज्यादा है। यह लेबनान में खुशी के समय से इतिहास का एक टुकड़ा है। गृहयुद्ध से पहले, बेरूत विस्फोट से पहले, आर्थिक विनाश से पहले, हवाई हमले से पहले, दिल के दर्द और सामूहिक प्रवास से पहले, भू-राजनीतिक और सामाजिक आर्थिक तनाव से पहले, अलविदा से पहले और ‘कृपया प्रार्थना और दान भेजें’, हम में से बहुत से पहले यहां तक कि यह जानने के लिए पैदा हुए थे कि लेबनान कैसा होता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

    पुरानी सफेद शराब का स्वाद लेना सुंदर था जो उस देश की तरह ही गहरा और खट्टा हो गया था जहां अंगूर उगते थे। लेकिन बाद के स्वाद ने मुझे झकझोर दिया … मक्खन और शहद जैसा। व्हिस्की की गर्माहट की तरह चिकना, मिठास के लंबे समय तक चलने वाले नोटों के साथ। ठीक उसी तरह जैसे देश से है। इसके मूल में, लेबनानी बस हमारी खूबसूरत भूमि पर प्यार करना, खाना, नृत्य करना और शांति से मरना चाहते हैं और इन जादुई अंगूरों को उगाने वाली मिट्टी में दफन हो जाते हैं। 4 अगस्त बेरूत’ फैंस उनके इस पोस्ट को बड़ी तेजी से लाइक कर रहे हैं। लोग कैप्शन के जरिए उन्हें प्यार भी भेज रहे हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक साढ़े तीन लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।