Awards/Oscars 2022
Photo- Twitter

    मुंबई : ऑस्कर 2022 (Oscars 2022) के विनर्स (Winners) की घोषणा (Announced) हो चुकी है, लेकिन इस खुशी के माहौल में अचानक हंगामा मच गया। इस ऑस्कर विजेता की लिस्ट में हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर (Actor) विल स्मिथ (Will Smith) का भी नाम है और वो उन्होंने हासिल भी कर लिया है, लेकिन एक मजाक के चलते विजेता को गुस्सा आ गया और उन्होंने स्टेज पर जाकर कॉमेडियन क्रिस रॉक को चाटे जड़ दिए। दरअसल, इस इवेंट में क्रिस रॉक विल स्मिथ की पत्नी के गंजेपन की ठिठोली कर बैठे।

    जिसपर अपने पत्नी का मजाक बनता देख विल स्मिथ गुस्से से आग बबूला हो गए और स्टेज पर पहुंचकर विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मुक्के से जवाब दे दिया। जिसके लिए उनको अपने इस गुस्से का शायद बड़ा भुगतान करना पड़ सकता है। न्यू यार्क पोस्ट के मुताबिक विल स्मिथ को अपना ऑस्कर भी गवांना पड़ सकता है। गौरतलब है कि विल स्मिथ की पत्नी को Alopecia नामक बीमारी है। जिसके कारण उनके सिर के बाल झड़ गए है। हालांकि, बाद में विल स्मिथ को अपने इस हरकत पर पछतावा हुआ।

    जिसके लिए उन्होंने क्रिस रॉक से माफी भी मांगी है। इस इवेंट का आयोजन एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की तरफ से रविवार को लॉस एंजिलिस (अमेरिका) में डॉल्बी थिएटर में हुआ था। विल स्मिथ का थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विल स्मिथ के इस पूरे कारनामे का वीडियो एक ट्विटर यूजर Timothy Burke ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसको देखने के बाद यूजर्स भी विल स्मिथ के गुस्से से सहम गए है।