Reese Witherspoon-Jim Toth
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) के स्टार कपल रीज विदरस्पून (Reese Witherspoon) और उनके पति जिम टोथ (Jim Toth) को लेकर उनके फैंस के लिए एक उदास कर देने वाली खबर सामने आई है। अपने फैंस के ये फेवरेट कपल शादी के 11 साल बाद अब अलग होने जा रहे हैं। कपल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक (Divorce) का ऐलान कर दिया है। रिज विदरस्पून एक अमेरिकी एक्ट्रेस (American Actress) और फिल्ममेकर (Filmmaker) हैं। और जिम टोथ भी एक हॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर हैं।

कपल ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक लेने के फैसले का ऐलान किया है। जिसे रिज विदरस्पून ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। स्टेटमेंट में लिखा है, “हमारे पास साझा करने के लिए कुछ निजी समाचार हैं… यह बहुत सावधानी और विचार के साथ है कि हमने तलाक लेने का कठिन निर्णय लिया है। हमने एक साथ इतने शानदार वर्षों का आनंद लिया है और हमने जो कुछ भी एक साथ बनाया है, उसके लिए गहरे प्यार, दया और आपसी सम्मान के साथ आगे बढ़ रहे हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reese Witherspoon (@reesewitherspoon)

उन्होंने आगे लिखा, “हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता हमारा बेटा और हमारा पूरा परिवार है क्योंकि हम इस अगले अध्याय को नेविगेट करते हैं। ये मामले कभी भी आसान नहीं होते और अत्यंत व्यक्तिगत होते हैं। हम वास्तव में इस समय हमारे परिवार की निजता के लिए सभी के सम्मान की सराहना करते हैं। रीज और जिम” अब उनके इस फैसले से उनके फैंस बेहद हैरान है। वो यही सोच रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जिससे इन्हें इतना बड़ा फैसला लेना पड़ा।  

गौरतलब है कि रीज विदरस्पून और जिम टोथ ने दिसंबर 2010 में सगाई की थी। सगाई के एक साल बाद 2011 में ये कपल शादी के बंधन में बंध गए थे। रीज विदरस्पून और जिम टोथ अपने 10 साल के बेटे टेनेसी जेम्स के पैरेंट्स हैं।