Rennervations Teaser Out
Photo - Jeremy Renner Instagram

Loading

मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर (Actor) जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) की अपकमिंग सीरीज “रेनरवेशन्स” (Rennervations) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar ) पर रिलीज होगी। यह एक बहुप्रतीक्षित सीरीज है। जिसकी शूटिंग पिछले साल भारत में खत्म करने जेरेमी रेनर अपने देश लौट गए थे। इस सीरीज की शूटिंग राजस्थान के अलवर में हुई थी। वहीं अब एक्टर जेरेमी रेनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरीज से अपना नया पोस्टर शेयर करते हुए सीरीज का ट्रेलर भी जारी किया है।

जिसमें जेरेमी रेनर को ट्रक चलाते हुए देखा जा सकता है। वहीं उनके बगल के सीट पर बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor ) बैठे नजर आ रहे हैं। सीरीज का ट्रेलर शेयर कर जेरेमी रेनर ने कैप्शन में लिखा, “इस 12 अप्रैल को ‘रेनरवेशन्स’ डिज्नी प्लस पर पहली नजर। हम सब आप सभी के साथ अंत में साझा करने के लिए बहुत गर्व और उत्साहित हैं!!! आप सभी को प्यार। मैं बहुत जल्द वापस आ रहा हूं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jeremy Renner (@jeremyrenner)

सीरीज का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं अनिल कपूर ने इस ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिपोस्ट किया है। उन्होंने टीजर शेयर कर लिखा, “मेरे दोस्त, जेरेमी रेनर, निर्माण के अपने प्यार के साथ समुदायों को वापस देने के अपने जुनून को जोड़ते हैं और उन्होंने मुझे मदद करने के लिए कहा! ‘रेनरवेशन्स’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अप्रैल के लिए है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

जिसका जवाब देते हुए जेरेमी रेनर ने लिखा, “आप सुंदर भारत में सबसे अच्छे संरक्षक और मेजबान थे।” बता दें कि सीरीज ‘रेनरवेशन्स’ के सभी एपिसोड 12 अप्रैल, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होंगे।