Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: प्रिंसेस ऑफ पॉप (Princess Of Pop) के नाम से फेमस अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने हाल ही अपनी सगाई  सैम असगरी (Sam Asghari) के साथ करके फैंस को हैरान कर दिया। सगाई की अनाउंसमेंट के ठीक बाद ब्रिटली ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया। अब फैंस हैरान हो रहे है की आखिर ब्रिटनी ने ऐसा क्यों किया। ऐसे में अब सिंगर ने खुद बताया उनकी ऐसा करने की वजह। 

    ब्रिटनी सगाई के बाद अपनी ज़िन्दगी में बेहद खुश है। और वे चाहती है अपनी इसखुशी को सेलिब्रेट करना इसलिए सिंगर ने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। सिंगर ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। ब्रिटनी ने लिखा- ‘आप लोग चिंता न करें… बस अपनी सगाई का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया से थोड़ा ब्रेक ले रही हूं !!!! मैं जल्द ही वापस आउंगी।’

    आपको बता दें ब्रिटनी और सैम सिंगर के म्यूजिक वीडियो के दौरान मिले थे। हाल ही में सिंगर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने अपनी रिंग दिखते हुए अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की है। वीडियो शेयर करते हुए ब्रिटनी ने लिखा था, देखिए इसे. क्या आपको पसंद आई? मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है। 

    आपको बता दें ब्रिटनी लंबे समय से यानी 2008 से ही अपने पिता जेमी स्पीयर्स (Jamie Spears) संग गार्जियनशिप को लेकर विवाद चल रहा है। दरअसल साल 2008 में ब्रिटनी और केविन फेडरलाइन के तलाक के बाद सिंगर को पिता के संरक्षकता (कंजरवेटरशिप) में रखा गया था। जिसके बाद से ब्रिटनी की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक हर फैसला उनके पिता लेते हैं। मगर ब्रिटनी ऐसा नहीं चाहती थीं जिसकी वजह से उन्होंने कानून का सहारा लेने का फैसला लिया था मगर अब वह ये केस हार गई हैं।