Samrat Prithviraj
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Movie) ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज के दो दिन पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग बुधवार शाम को मध्य दिल्ली के एक सिनेमाघर में रखा गया था। जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने परिवार के सदस्यों के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे। इस विशेष स्क्रीनिंग में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई अन्य मंत्री भी शामिल हुए थे। जिसमें रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, अनुराग ठाकुर और पीयूष गोयल के साथ अन्य मंत्री मौजूद थे।

    अभिनेता अक्षय कुमार ने इस विशेष शाम की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे लिए बहुत ही भावुक और गर्व की शाम है। माननीय गृह मंत्री अमित शाह के इस फिल्म को देखने से मुझे काफी सम्मान मिला। उनकी हमारी फिल्म के लिए प्रशंसा ने हमारी मेहनत सफल कर दी! मैं अमित शाह का हमेशा आभारी रहूंगा।’ एक्टर अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रमोशन में जबरदस्त तरीके से जुटे है। उनके साथ एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी है। अभिनेता फिल्म के प्रमोशन के लिए काशी भी गए थे। जहां उन्होंने गंगा स्नान किया और घाट पर पूजा और आरती किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे है और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर संयोगिता के किरदार में है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त, साक्षी तंवर, आशुतोष राणा और मानव विज भी अपने अहम भूमिका में है। ये फिल्म 3 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।