Diwali 2022
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : दिवाली (Diwali) का त्योहार (Festival) बेहद ही करीब आ चुका है। लोग इसकी पूरी तैयारी भी कर चुके है। कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बाद इस साल दिवाली का जोरदार जश्न देखने को मिलेगा। वहीं बॉलीवुड फिल्म जगत के स्टार्स में भी इसका उत्साह देखने को मिल रहा है। सितारें भी इस साल इस त्योहार को बड़े धमाकेदार तरीके से सेलिब्रेट करेंगे। वहीं कई सेलेब्स के घर तो ग्रैंड दिवाली पार्टी के ऑर्गेनाइज की भी शुरुआत हो चुकी है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और फिल्म निर्माता करण जौहर के घर दिवाली पार्टी की धूम देखने को नहीं मिलेगी।

    जिसके लिए उन्होंने इस बार कोई तैयारी भी नहीं की है, लेकिन वहीं खबरों के अनुसार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस दिवाली कुछ खास तैयारी किए है। वो इस दिवाली पार्टी अपने घर पर ऑर्गेनाइज करने वाले है। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस पार्टी में सिर्फ 20 लोगों को ही इनवाइट करेंगे। बता दें कि अब तक कई सेलेब्स के घर दिवाली पार्टी ऑर्गेनाइज किया जा चुका है। जिसमें बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला है। 

    गौरतलब है कि हर साल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के घर पर दिवाली का जश्न मनाया जाता है जिसमें कई  सितारें शिरकत करते है और इस त्योहार का भरपूर आनंद उठाते है, लेकिन इस बार इस त्योहार को सेलिब्रेट ना करने का सर्फ एक ही कारण है और वो है कोरोना। पता हो कि अमिताभ बच्चन अभी कुछ समय पहले ही कोरोना रिकवर हुए हैं। ऐसे में वो इसे लेकर काफी सतर्क है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक वो इस बार दिवाली पार्टी ऑर्गेनाइज कर गैदरिंग करना नहीं चाहते है। वहीं शाहरुख खान भी कोविड-19 को मद्देनजर रखते हुए इस बार अपने घर मन्नत पर दिवाली की पार्टी नहीं रखेंगे।