Honey Singh and Shalini Talwar

    Honey Singh get relief, now the case will be heard in closed room: पिछले कुछ समय से पंजाबी गायक यो यो हनी सिंह (punjabi singer yo yo Honey Singh) के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा घरेलू हिंसा का मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। सिंगर ने अदालत से गुजारिश की थी कि घरेलू हिंसा मामले की सुनवाई बंद कमरे में हो। इस मामले पर अब मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) की सहमति के बाद बंद कमरे में सुनवाई के लिए मंजूरी दी हैं। अदालत ने आगे कहा कि पति-पत्नी में यदि सुलह की जरा भी गुंजाइश है तो उसे दरकिनार बिलकुल नहीं किया जाना चाहिए। 

    हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार की एडवोकेट ने कहा कि ‘हम बंद कमरे में सुनवाई को लेकर किसी तरह का कोई विरोध नहीं कर रहे हैं। अगर हनी सिंह चाहते है कि इस मामले की सुनवाई बंद कमरे में हो तो हमें दिक्कत नहीं है। वहीं हनी सिंह की तरफ से सीनियर एडवोकेट रेबेका जॉन और एडवोकेट ईशान मुखर्जी और प्रगति बांका इस पूरे मामले की पैरवी करते दिखाई दिए। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

    बता दें, शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करने के बाद 20 करोड़ रुपए की मांग भी की है। शालिनी और हनी की शादी 23 जनवरी, 2011 को हुई थी। तलवार ने हिना आरोप लगाते हुए कहा था कि पिछले 10 सालों से वह मुझे शारीरिक प्रताड़ना दे रहे है।