हनी सिंह ने दिया कोर्ट को जवाब, बोले- ‘नहीं बेचूंगा UAE वाला घर…’

    Loading

    Honey Singh replied to the court, said- ‘I will not sell the house in UAE…’: सिंगर हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है।  हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए घरेलू हिंसा और उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। हनी सिंह और उनकी शालिनी तलवार का यह पूरा मामला अब कोर्ट में पहुंच गया है। पिछली सुनवाई के दौरान दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने सिंगर के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में उनके घर को लेकर एक नोटिस जारी की थी। इसके बाद अब हनी सिंह ने इसका जवाब देते हुए कहा कि ‘वह अपना UAE वाला घर नहीं बेचेंगे।‘ 

    जाने माने सिंगर हनी सिंह ने कोर्ट को जवाब देते हुए कहा ‘संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में उनका जो घर है वह वो अभी नहीं बेच सकते। जब तक यह पूरा मामला सुलझ नहीं जाता तब तक मैं अपने घर को बिलकुल नहीं बेचूंगा।‘ बता दें, कोर्ट ने हनी सिंह को निर्देश दिया था कि ‘वह इस समय सीधे तौर पर या अपनी कंपनी के जरिए किस तीसरे पक्ष को अपनी संपत्ति नहीं बेचेंगे। साथ ही कोर्ट ने आदेश दिया था कि सिंगर विदेश में स्थित  कंपनी के रजिस्टर्ड डॉक्यूमेंट और बाकी दस्तावेजों अदालत में जमा करें। कोर्ट के इस आदेश के बाद हनी सिंह ने स्पष्ट किया कि वह फिलहाल अपनी संपत्ति नहीं बेचेंगे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

    हनी सिंह के वकील रेबेक्का जॉन ने कहा कि भले ही कोर्ट में हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी ने लगाए घरेलू हिंसा के आरोपों की सुनवाई चल रही हो लेकिन उन्होंने अपनी संपत्ति बेचने का पूरा हक्क है और आप उन्हें नहीं रोक सकते। खैर, हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के बीच चल रहा विवाद आए दिन के साथ बढ़ रहा है।