गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ चचेरे भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे ऋतिक रोशन, देखें तस्वीर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Bollywood actors Hrithik Roshan) इन दिनों अदाकारा सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे है। खास बात यह है कि ऋतिक ने कभी भी सबा के साथ अपने रिश्ते को छुपाया नहीं है। कई बार बॉलीवुड के इस कपल को एयरपोर्ट पर एक दूसरे का थामने से लेकर फैमिली फंक्शन तक कई मौके पर साथ देखा गया है। इसी बीच ऋतिक और सबा (Hrithik-Saba) फिर से साथ नजर आए। दरअसल, मौका था ईशान रोशन के जन्मदिन का, इस दौरान रोशन परिवार के साथ सबा आजाद बेहद खास अंदाज में दिखाई दी। 

    ईशान रिश्ते में राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के भाई राजेश रोशन (Rajesh Roshan) के बेटे और ऋतिक के चचेरे भाई हैं। ईशान के बर्थडे पार्टी में ऋतिक के दोनों बेटे हरेन और हिरदान भी नजर आए। राकेश ने जैसे ही सोशल मीडिया पर राकेश परिवार की परफेक्ट फैमिली फोटो पोस्ट की तो वह फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगी। राकेश रोशन ने बेटे बधाई देते हुए लिखा- ‘तुम्हें जन्मदिन की बधाई, परिवार के साथ एक जश्न…’ आप भी देखें इस तस्वीर को- 

     

    तस्वीर में आप देख सकते है कि ऋतिक ने हाथों में केक पकड़ा हुआ है और सबा राकेश रोशन के बगल में खड़ी तस्वीर के लिए पोज दे रही है।