शाहरुख खान के बेटे आर्यन के समर्थन में उतरे ऋतिक रोशन तो कंगना ने कहा- अब बचाव में आए पप्पू

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन को कोर्ट ने एक दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया है। अब शाहरुख खान और उनका परिवार इस वक़्त मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है। 

    इस मुश्किल वक़्त में शाहरुख के कई दोस्त उनके सपोर्ट में खड़े हैं। ऐसे में अब शाहरुख के दोस्त और बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हाल ही में आर्यन के  सपोर्ट में उतरे है। बस फिर क्या इसी बात का इंतजार था। ऋतिक पोस्ट करते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस पोस्ट पर चुटकी लेते हुए एक पोस्ट शेयर कर दिया। कंगना ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा- ‘अभी सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के सपोर्ट में उतर रहे हैं।’

    एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘हम गलतियां करते है, इसका मतलब ये नहीं कि हम शान से बताएं। मुझे उम्मीद है आर्यन को इस सबसे एक दिशा मिलेंगे। साथ ही उन्हें उनकी गलतियों का अहसास होगा। जो एक्शन्स उनके खिलाफ लिए जाएंगे,  उन सबसे वह सीखेंगे। मैं बस यही उम्मीद करते हूं,  जब भी बाहर निकलें तो एक बेहतर इंसान बनकर निकलें। जब कोई उस बारे में कोई गॉसिप ना करें। क्योंकि वह पहले से ही खराब महसूस कर रहे होते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा बुरी स्थिति तब पैदा होती है जब आप किसी को गुनहगार बताते है। बिना उसके गुनाह साबित हुए। 

    कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों और निजी ज़िन्दगी को लेकर सुर्खियों में है। को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। कंगना को बॉलीवुड की पंगा गर्ल कहा जाता है।