ऋतिक रोशन हॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ आ सकते हैं नजर, पढ़ें पूरा डिटेल्स

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कभी अपने पर्सनल तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऋतिक अपने एक्टिंग और स्टाइल के जाने जाते हैं। ऋतिक बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश एक्टर में से एक हैं। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि ऋतिक जल्द ही हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) के साथ काम कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और सामंथा बॉलीवुड की एक फिल्म एक साथ नजर आ सकते हैं। 

    दरअसल हाल ही में सामंथा लॉकवुड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋतिक रोशन के साथ तस्वीर शेयर की। एक फोटो में दोनों एक साथ कैमरा में पोज दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में ऋतिक कैजुअल टीशर्ट और ट्राउजर में नजर आए। तो वहीं सामंथा ने प्रिंटेड पिंक कलर के टॉप और ब्लैक पेंट में नजर आ रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha DuBarry Lockwood (@samanthalockwood)

    इस तस्वीरें को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले इस अभिनेता से मिलने में मजा आया, एक्शन पसंद है और हवाई… सुपरस्टार ऋतिक रोशन। ऐसे में अब ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि अब तक अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में नजर आएगी। इस फिल्म की कहानी आर्म्ड फोर्स से जुड़ी हुई है। इसके अलावा ऋतिक रोशन ‘विक्रमवेधा’ में नजर आएंगे।