वर्कआउट करते हुए ऋतिक रोशन ने ‘जिम्मी जिम्मी’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

    Loading

    Hrithik Roshan dance to the song ‘Jimmy Jimmy’ while working out, watch video: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहे हैं। यह वीडियोज खुद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया हैं। इसमें ऋतिक रोशन जिम के अंदर वर्कआउट की जगह कभी गरबा, कभी डांडिया, तो कभी 80 के दशक के शानदार गानों पर जमकर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने एक साथ कई वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। इन वीडियो के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा ‘जब जिम में बॉलीवुड का हीरो अचानक 80 के दशक के शानदार गाने सुन ले’ इस कैप्शन के साथ अभिनेता ने #braindead #totalloss जैसे हैशटैग भी किए हैं। 

    ऋतिक रोशन जिम में मिथुन चक्रवर्ती पर फिल्माया गाना ‘जिमी जिमी आजा आजा’ से लेकर अमिताभ और परवीन बाबी के गाने ‘जानू मेरी जान’ पर झूम कर डांस करते दिखाई दिए। अभिनेता का इस दौरान डांस मूव्स देखने लायक हैं। नजर डाले इन वीडियोज पर- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

     

    बता दें, इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक की शूटिंग में व्यस्त है। मेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान करते हुए हाल ही में इससे जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस फिल्म के लिए ऋतिक काफी उत्साहित है।