बच्चों के साथ मूवी देखने गए ऋतिक रोशन को आया गुस्सा, फैन की इस हरकत से हुए नाराज

    Loading

    मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन (Actor Hrithik Roshan) बॉलीवुड में हैंडसम हंक के रूप में जाने जाते हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें ऋतिक एक फैन की पैर पकड़े नजर आए। इसके बाद ऋतिक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋतिक अपने फैंस से नाराज नजर आ रहे हैं। दरअसल, अभिनेता अपने दो बच्चों रिहान और हिरदान के साथ जुहू के एक थिएटर में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने गए थे। इस दौरान यह वीडियो बनाया गया था। 

    ऋतिक अपने बच्चों के साथ फिल्म देख कर बाहर आए और अपने कार में बैठने ही वाले थे कि एक फैन ने उनके साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश की। फैंस के इस हरकत से  अभिनेता थोड़ा नाराज हो गए। इस वीडियो को एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में ऋतिक रोशन कार के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। वह अपने बच्चों को कार में बिठाने के लिए बाहर खड़ा था। इसके बाद एक फैन ने ऋतिक के सुरक्षा गार्डों को धक्का दिया और जबरन ऋतिक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। यह सब देखकर ऋतिक भड़क गए। और उन्होंने पंखे पर जमकर निशाना साधा। देखें वीडियो- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sneh Zala (@snehzala)

    शुरुआत में ऋतिक रोशन के सिक्योरिटी गार्ड्स ने गुस्से में फैन को डांट लगाई। इसके बाद ऋतिक गुस्से में कहते हुए दिखाई देते हैं, ‘क्या कर रहे हो? वह क्या कर रहा है?’ वीडियो देखने के बाद, सोशल मीडिया पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आई हैं। कुछ ने ऋतिक के समर्थन में टिप्पणी की है।