ऋतिक रोशन कर रहे है सीक्रेट डांस सेलिब्रेशन की तैयारी, जानिए आखिर क्या होगा अभिनेता का दीवाली धमाका

    Hrithik Roshan is preparing for Secret Dance Celebration, know what will happen after the actors Diwali blast: ऋतिक रोशन को, जो करने वाले हैं तूफानी डांस अपने फेवरेट संगीतकार और गायक शंकर महादेवन के कंपोज़ किये हुए गाने ‘ एंथम ऑफ द सीजन’ पर । जी हां, एक बार फिर से दोनों की धुंआधार जोड़ी इस फेस्टिव सीजन करेगी कमाल जो होगा इस दीवाली पर सबसे बड़ा धमाका। क्यूंकि ऋतिक खुद कह रहे हैं कि ये वक़्त हैं बिना रोके और बिना टोके सेलिब्रेशन करने का। सबसे खास बात हैं कि इस गाने को ऋतिक ने खुद कोरियोग्राफ किया हैं। इस वीडियो में जितने भी डांसर ऋतिक के पीछे नाच रहे हैं सारे लोगो को इस क्रिश ने अपने डांसिंग मूव्स पर नचवाया और खुद भी झूमकर नाचे। 

    यू कहे कि बॉलीवुड के इस डांसिंग दिवा के स्टेप्स को फॉलो करना ही अपने आप मे बड़ी बात होती हैं । ऋतिक भी ज्यादातर गाने में अपने डांसिंग गुरू की बात मानते हैं ।बहुत कम ही पल होता हैं जब ऋतिक किसी गाने को अपने अंदाज में कोरियोग्राफ करे। और यही हुआ हैं शंकर महादेवन के गाये हुए इन गाने में ।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

     ऋतिक और शंकर महादेवन की जोड़ी जब जब एक साथ आती हैं , धमाल मचाती हैं। शंकर महादेवन ने ऋतिक के लिये काफी सुपरहिट गाने भी गाये हैं तो ऐसे में अगर गीत और नृत्य का अद्भुत संगम हो तब भला बॉलीवुड के सुपरस्टार के लिए सेलिब्रेशन तो बनता ही हैं। आपको बता दे कि ऋतिक का ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। (PR)