ऋतिक रोशन ने पूरा किया अबू धाबी में ‘विक्रम वेधा’ का शेड्यूल, सैफ अली खान ने लखनऊ में शुरू की शूटिंग

    Loading

    बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अबू धाबी में ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha)  का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसके साथ ही सोशल मीडिया के जरिए यह भी खबर आ रही है कि ऋतिक के को-स्टार अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने लखनऊ में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है।  यह फिल्म तमिल की हिंदी रीमेक है जो 2017 में रिलीज हुई थी, जिसमें साउथ अभिनेता आर माधवन (Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) अहम किरदार में दिखाई दिए थे।

    मिली जानकारी के अनुसार, पिछले 27 दिनों से ऋतिक अबू धाबी में ‘विक्रम वेधा’ के अहम सीन की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा- ‘हम ‘विक्रम वेधा’ के शूटिंग में काफी व्यस्त है। ऋतिक और सैफ के साथ काम करने के एक अलग अनुभव हैं। हम एक शानदार टीम के साथ काम कर रहे हैं। उम्मीद करते है कि दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आए। 

    तमिल फिल्म विक्रम वेधा भारतीय लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित एक नव-नोयर एक्शन थ्रिलर है। ‘विक्रम वेधा’ फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियोज मिलकर कर रहे है। फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा अभिनेत्री राधिका आप्टे भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।