शादी करने जा रही हैं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन, बॉयफ्रेंड को बनाएंगी अपना हमसफर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) का तलाक हो जाने के बाद भी वे दोस्त हैं। ऋतिक से तलाक के बाद सुजैन अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं। दूसरी ओर, अफवाहें हैं कि जहां ऋतिक और सबा शादी करेंगे। वहीं अभिनेता की एक्स-वाइफ सुजैन भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    सुजैन खान और  अर्सलान गोनी पिछले कुछ दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है। ऐसे में अब यह दोनों अपने रिश्ते को नाम देने जा रहे है। सुजैन और अर्सलान परिवार की उपस्थिति में शादी करेंगे। दोनों के परिवार ने शादी से जुड़ी तैयारी शुरू कर दी हैं। बॉलीवुड लाइफ को एक सूत्र ने बताया कि सुजैन और अर्सलान अपने जीवन के बारे में सही निर्णय ले रहे हैं। उन्होंने बहुत शादी करने का फैसला लिया है। सुजैन ने दूसरी शादी करने का फैसला किया है। सुजैन और अर्सलान साधारण तरीके से शादी करने जा रहे हैं। किसी भी तरह का कोई बिग सेलिब्रेशन नहीं होगा।’ 

    पिछले कई दिनों से ऋतिक-सबा की शादी की बातें चल रही हैं। दोनों शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक फैसला नहीं किया है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 20 दिसंबर 2000 को शादी के बंधन में बंध गए। फिर 2014 में उनका तलाक हो गया। उनके दो बच्चे रेहान और रिदान हैं। दोनों बच्चों की देखभाल करते नजर आ रहे हैं।