‘मुझे बीफ खाना पसंद है…’, बायकॉट ब्रह्मास्त्र के बीच ट्रेंड हुआ रणबीर कपूर का वीडियो, बढ़ रहा विवाद

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में लीड रोल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दिखाई देंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन, दीपिका पादुकोण जैसी दमदार स्टार कास्ट भी दिखाई देगी। आलिया और रणबीर पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते दिखाई देंगे। फिल्म अगले महीने 9 सितंबर से दर्शकों के सामने होगी। ऐसे में सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। ‘ब्रह्मास्त्र’ ही नहीं बल्कि इस फिल्म से पहले रिलीज हुई सभी बिग बजट फिल्म को  बायकॉट ट्रेंड का सामने करना पड़ा। इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर भी पड़ता दिखाई दिया। 

    इसी बीच लीड अभिनेता रणबीर कपूर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में नजर आया कि रणबीर कपूर ने एक विवादित बयान देते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस समय भी इसी की चर्चा हो रही है। इसमें रणबीर कहते नजर आ रहे हैं, ‘मुझे बीफ खाना पसंद है।’ इस वीडियो के वायरल होने के बाद नेटिज़न्स ने कहा कि हम गोमांस खाने वाले कलाकार को प्रोत्साहित नहीं करते हैं। रणबीर इस समय अपने पुराने बयान को लेकर विवादों में हैं और उनकी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म का भी बहिष्कार किया जा रहा है। आप भी नजर डाले इस पर- 

     

    अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी दर्शकों ने बायकॉट ट्रेंड में लपेट लिया है। ऐसे में  रिलीज होने वाली इस फिल्म से बॉलीवुड को काफी उम्मीदें हैं। यह भी पता चला कि कहानी लीक हो गई थी। ऐसे में देखना होगा कि क्या अब फिल्म का जादू कम नहीं होगा?