‘हृदयम’ की हिंदी रीमेक से इब्राहिम अली खान करेंगे बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, करण जौहर ने कर ली तैयारी

    मुंबई: साल 2018 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हिट फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दिए थे। पहली ही फिल्म में सारा दमदार अभिनय करती नजर आई थी। जब यह फिल्म रिलीज हुई तब दर्शकों ने सारा के अभिनय की खूब तारीफ भी की थी। ऐसे में अब सैफ के बेटे और सारा के भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, इब्राहिम सुपरहिट फिल्म ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इब्राहिम इस फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    करीबी सूत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि परिवार का मानना है कि इब्राहिम के लॉन्च के लिए सबसे अच्छा प्रोजेक्ट है। पिछले कुछ समय से इब्राहिम को  लॉन्च के लिए अच्छी फिल्म की तलाश की जा रही है। ‘हृदयम’ का हिंदी रीमेक इब्राहिम के लिए एक परफेक्ट फिल्म है।’ रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि करण जौहर  सारा अली खान को भी लॉन्च करने वाले थे। हालांकि करण लगातार प्रोजेक्ट में देरी कर रहे थे ऐसे में सारा ने निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से अभिनय की शुरुआत की।