Imran Khan Divorce
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक और अभिनेता (Actor) जल्द ही अपनी पत्नी से तलाक (Divorce) लेंगे। अभी हाल ही में एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा खान (Seema Khan) के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा था। सोहेल खान फैमिली कोर्ट में अर्जी  भी दे चुके है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब आमिर खान के भांजे इमरान खान भी अपनी पत्नी अवंतिका मलिक के साथ अपने 11 साल के रिश्ते को खत्म करना चाहते है। ये कपल आपस में हुए अनबन के बाद 24 मई 2019 से ही अलग रह रहे है।

    इमरान खान जल्द ही अवंतिका मलिक से तलाक ले सकते है। अवंतिका मलिक इस वक्त अपनी सात साल की बेटी इमारा के साथ अपने माता-पिता के घर पर रह रही है। दोनों परिवार के लोगों ने इन्हें एक लाने की खूब कोशिश की, लेकिन नकामयाब रहे। इमरान खान और अवंतिका मलिक काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में ये कपल अपनी शादी मनाए थे। अवंतिका मलिक 2014 में अपनी बेटी को जन्म दी थी। हालांकि, अभिनेता ने अभी कोर्ट में अर्जी नहीं दी है, लेकिन वो जल्द ही इसका ऐलान कर सकते है।

    गौरतलब है कि अभिनेता इमरान खान काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर है। वो आखिरी बार साल 2015 में रिलीज फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आए थे। इसके अलावा वो ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘किडनैप’ जैसी कई फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका निभा चुके है।