Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: पिछले काफी दिनों से अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) सुर्खियों में बने हुए हैं। अब एक बार फिर आमिर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। फिल्म की शूटिंग लद्दाख में हुई हैं। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), और साउथ के अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आएंगे। फिल्म में आमिर खान की मां का रोल मोना सिंह (Mona Singh) निभाएंगी। लेकिन क्या आप जानते हो मोना सिंह आमिर खान से 16 साल छोटी है। 

    दरअसल पीपिंग मून की एक रिपोर्ट की अनुसार इस फिल्म में मोना सिंह निभाएंगी। मोना की 40 साल की हैं ,वहीं आमिर की उम्र 56 साल है। ऐसे में दोनों की उम्र में 16 साल का फर्क हैं। मोना आमिर खान से 16 साल छोटी है। एक सूत्र ने पोर्टल बताया कि- मोना और आमिर के बीच उम्र का फासला दोनों के किरदारों पर ज्यादा असर नहीं डालेगा। मोना इस फिल्म में फॉरेस्ट गंप में निभाए गए एक्ट्रेस सैली फील्ड का किरदार निभाएंगी। 

    गौरतलब है कि फिल्म 14 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी। इस फिल्म को अद्वैत चौहान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में देश में लगे आपातकाल, 1984 दंगे, ऑपरेशन ब्लू स्टार, 1983 वर्ल्ड कप की जीत समेत, राम मंदिर आंदोलन और भी कई सारे ऐसे घटनाक्रम दिखाए जाएंगे। 

    गौरतलब है कि यह फिल्म मूल रूप से क्रिसमस 2020 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी और फिल्म की रिलीज को भी एक साल के लिए टाल दिया गया था। इस साल कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से और भी देरी हो गई थी। फिल्म की रिलीज को 11 फरवरी, 2022 तक बढ़ा दिया गया था।