दूसरे दिन भी अभिनेता सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी

    Income tax department continuous action at actor Sonu Sood’s house for second day: आयकर विभाग की टीम ने बुधवार को अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर छापेमारी कर सबको चौका दिया। इनकम टैक्स के ऑफिसर ने इस दौरान अभिनेता के पूरे घर का सर्वे किया। साथ ही सोनू सूद के अन्य 6 जगहों पर भी आयकर विभाग की टीम पहुंची थी। मालूम हो कि सोनू सूद की मुसीबत अभी खत्म नहीं हुई है। -इनकम टैक्स के अधिकारियों की टीम ने टीम दूसरे दिन भी सोनू सूद पर कार्रवाई करते हुए उनके घर का सर्वे किया। आधिकारियों ने सोनू सूद के फाइनेंसियल रिकॉर्ड्स, इनकम, अकाउंट बुक्स, खर्च से जुड़े डाटा की छानबीन की।

    आयकर विभाग की इस कार्रवाई के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम केजरीवाल ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। केजरीवाल ने अभिनेता के समर्थन में एक सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा ‘सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। @SonuSood जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।‘

     

    कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद कई लोगों की मदद करते दिखाई दिए थे। अभिनेता उस दौरान लोगों के मसीहा बन गये थे। खैर, सोनू सूद बहुत जल्द अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका किरदार किस तरह का होगा इसको लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन यह पक्की खबर है कि ‘पृथ्वीराज’ में वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।