बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के मुंबई के दफ्तर पहुंची आयकर विभाग की टीम: सूत्र
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के मुंबई के दफ्तर पहुंची आयकर विभाग की टीम: सूत्र

    Loading

    कोरोना काल में गरीब मजदूरों के मसीहा बने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद हाल ही में देश के मेंटॉर फंक्शन के ब्रांड ऐम्बैसडर बने। अब ताज़ा जानकारी की माने तो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के मुंबई स्तिथ ऑफिस में आयकर विभाग की टीम पहुंची  और अधिकारी जांच कर रहे हैं। एनडीटीवी के रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर सोनू सूद के घर आयकर विभाग की टीम ने सर्वे किया हैं। 

    जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग ने सोनू सूद के ऑफिस में जाकर वहां सर्वे किया हैं। आपको बता दे कि कोरोना महामारी में सोनू सूद ने मजदूर लोगों की मदद कर हर किसी की तारीफ बटोरी। आम जनता से लेकर मीडिया तक हर किसीने सोनू सूद के दरियादिली की जमकर तारीफ की थी। और अब आईटी डिपार्टमेंट ने एक्टर सोनू सूद के मुंबई स्तिथ दफ्तर के 6 परिसरों में एक सर्वेक्षण अभियान चला रहा है। 

    आपको बता दें कि सोनू सूद के आवास पर यह ‘टैक्स’ सर्वे दिल्ली में के अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से आयोजित हुए मेंटोरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है। इस दौरान प्रोग्राम के एम्बेस्डर के लिए सोनू सूद को नियुक्त किया गया। इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस इस बात का ऐलान किया कि  फिलहाल सियासत में आने का उनका कोई भी इरादा नहीं हैं।