Kunal Khemu
Photo- Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) कुणाल खेमू (Kunal Khemu) आज सुबह 9 बजे अपने परिवार (Family) के साथ संडे (Sunday) ब्रेकफास्ट (Breakfast) करने के लिए अपने कार (Car) से जुहू (Juhu) जा रहे थे, लेकिन उन्हें सड़क पर एक शख्स के बत्तमीजी का सामना करना पड़ा। अभिनेता कुणाल खेमू संडे एन्जॉय करने के लिए अपने पत्नी एक्ट्रेस सोहा खान और बेटी इनाया के साथ जुहू जा रहे थे। उनके साथ उनके पड़ोसी और उनके भी बच्चे साथ थे। वो अपने कार से ब्रेकफास्ट करने के लिए निकले थे। रास्ते में एक दूसरी कार ने उनके कार को ओवरटेक किया।

    इतना ही नहीं उसने काफी हॉर्न भी बजाए और जब वो अभिनेता के कार के आगे आ गया तब उसने जोर से अपने कार में ब्रेक लगाया। जिसके कारण एक  बड़े एक्सीडेंट को बचाने के लिए अभिनेता को भी अपने कार का अचानक ब्रेक लगाना पड़ा। जिससे कार में बैठे बच्चों को तकलीफ हुई। हालांकि, इससे कोई हताहत नहीं हुई, लेकिन ये एक बड़ी घटना का संकेत था। जब अभिनेता अपनी कार से बाहर निकलकर उस कार ड्राईवर के पास गए तो उसने उनसे बत्तमीजी करते हुए गालियां देने लगा। जब एक्टर ने उसके इस बत्तमीजी को रिकॉर्ड करने के लिए अपने मोबाइल फोन को अपनी जेब से निकाला तो वो वहां से अपनी कार में चला गया।

    अभिनेता ने खुद इस बत्तमीजी की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट के जरिए दिया। जिसमें उन्होंने उस कार की तस्वीर भी शेयर किया है।उन्होंने अपने साथ हुए इस बत्तमीजी के लिए मुंबई पुलिस की मदद मांगी है। उनके इस ट्विट को देखते ही मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है और उनके इस ट्विट पर जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा, ‘सांता क्रूज के ट्रैफिक डिवीजन को इन्फॉर्म कर दिया गया है। वो आगे की कार्रवाई करेंगे। कुणाल खेमू बहुत जल्द दिनेश विजन की फिल्म ‘गो गोवा गॉन 2’ में एक्टर सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।