क्या अमीर खान कर चुके है फातिमा शेख के साथ शादी? जानिए क्या है वायरल तस्वीर का सच

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अमीर खान (Aamir Khan) भले ही सोशल मीडिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन उनके चर्चे होते रहते है। कभी उनकी फिल्मों को लेकर तो कभी उनके निजी जीवन को लेकर।

    इन दिनों सोशल मीडिया पर अमीर खान की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दंगल गर्ल यानी फातिमा शेख़ भी मौजूद है। इस तस्वीर को देख ये दावा किया जा रहा है कि अमीर खान ने फातिमा शेख़ के साथ तीसरी शादी कर ली है। साथ ही कुछ लोगो का ये भी मानना है की आमिर खान अपनी आने वाली मोस्टअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद अपनी शादी का ऐलान करेंगे।

    आपको याद दिलादे की कुछ समय पहले ही अमीर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से आपसी सहमति से तलाक लेने की घोषणा की थी।

    इस वायरल तस्वीर में लिखा गया है कि ”फातिमा शेख वही अभिनेत्री गई जिन्होंने दंगल फ़िल्म में अमीर खान की बड़ी बेटी का रोल निभाया था। आज अमीर खान की तीसरी बेगम हो गई है। खैर ये उनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?”

    क्या है वायरल तस्वीर का सच?

    इस तस्वीर को गौर से देखने पर यह पता चलता है कि इस तस्वीर को एडिट किया गया और ये तस्वीर पूरी तरह से नकली है। असली तस्वीर में अमीर खान के साथ किरण राव खड़ी है जिन्हें रिप्लेस करके फातिमा की तस्वीर लगा दी गयी।