क्या दिलीप जोशी छोड़ने वाले हैं ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा’?, जेठालाल ने बताया सच

    Loading

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार ने लोगों को हंसाया है। इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है।  वह अपने नाम से कम बल्कि अपने किरदार के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था लेकिन उन्हें पहचान इस शो ने ही दिलाई जाती है। वह घर-घर में जेठालाल के नाम से जाने जाते हैं। 

    ऐसे में पिछले कुछ दिनों से दिलीप जोशी के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। अब खुद दिलीप जोशी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए एक इंटरव्यू में दिलीप में कहा- ‘जब मेरा ये शो अच्छा चल रहा है तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए।’ साथ ही एक्टर ने आगे कहा- ‘इस शो की वजह से लोग हमें इतना प्यार देते हैं तो मैं इसे बिना किसी कारण के बर्बाद क्यों करना चाहूंगा।’

    दिलीप ने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि शो साइन करने से पहले, एक साल से ज्यादा वक्त तक वो बेरोजगार थे। उन्होंने कहा था- जिस सीरियल पर मैं काम कर रहा था वह ऑफ-एयर हो गया था। उसके बाद एक साल तक मैं घर पर था।  मेरे पास कोई नौकरी नहीं थी। वो मेरी जिंदगी का सबसे कठिन समय था। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि मुझे क्या करना चाहिए। लेकिन फिर मुझ पर भगवान की कृपा से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का ऑफर मिल गया था। और ये शो हिट रहा।