Rubina Dilaik
Photo - Rubina Dilaik Twitter

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अक्सर अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन हाल ही में उनके पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाएं तेज हो गई। उन्हें लेकर ये अफवाहें चलने लगी कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। ऐसा इस लिए हुआ क्योंकि वो एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं। जिसे देखने के बाद फैंस को यह लगा कि रुबीना दिलैक मां बनने वाली हैं। बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के शादी को चार साल हो गए हैं।

    ऐसे में फैंस इस इंतजार में हैं कि अभिनेत्री कब गुड न्यूज सुनाएंगी। वहीं उन्हें पति अभिनव शुक्ला के साथ क्लिनिक के बाहर देख फैंस यह कयास लगाने लगे कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं। ये अफवाह सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से चलने लगी कि इस पर जवाब देने के लिए रुबीना दिलैक को खुद सामने आना पड़ा। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिए इस अफवाह पर विराम लगाया।

    उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘गर्भधारण के बारे में गलत धारणा। अभिनव शुक्ला, अगली बार हमें वर्क मीटिंग के लिए भी जाने के लिए सहमत होने से पहले बिल्डिंग की जांच करनी होगी। (यदि वहां कोई क्लीनिक है।)’ साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में लाफिंग इमोजी भी शेयर किया। उनके इस ट्वीट के सामने आते ही उनके प्रेगनेंसी की अफवाहों पर विराम लग गया। यूजर्स उनके जवाब पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सुपर रुबीना, क्या जवाब है। बॉस लेडी एक धमाके के साथ वापस आ गई है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, क्या जवाब है रूबी प्वाइंट पर वर्डप्ले।’