क्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क में किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं?, देखें वायरल Photos

    Loading

    मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया स्टार हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं। सुहाना ने अब नई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

    अब हाल में सुहाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी दो तस्वीरों वाला एक कोलाज शेयर किया है। इस तस्वीर को देख कर लग रहा है कि सुहाना कोई नए प्रोजेक्ट पर शूट कर रही है। उनके फेस के एक्सप्रेशन से लग रहा है कि  वह शूटिंग कर रही हैं। तस्वीर में उन्होंने सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने हेडशॉट और स्टोनस्ट्रीट स्टूडियोज को टैग किया है। सुहाना का ये खूबसूरत पोज फैंस का दिल जीत रही हैं।

    गौरतलब है कि हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में सुहाना ने सफेद कलर के टैंक टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आई थी। सुहाना ने हाथ में कोल्ड ड्रिंक पकड़ी हुई है। इन फोटोज को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा है- ‘मान लो यह पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफोर्ड हूं।’ 

    अब आपको बताते हैं सिंडी क्रॉफोर्ड (Cindy Crawford) के बारे में जिसकी तरह सुहाना दिखना चाहती हैं। दरअसल, सिंडी क्रॉफोर्ड एक मॉडल हैं, जिनका एक पेप्सी ऐड काफी फेमस हुआ था। 1992 के पेप्सी ऐड में सिंडी के लुक को ही सुहाना ने रीक्रिएट किया है और वो भी अपने अंदाज में।