Shehnaaz Gill

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस लगातार उनके बारे में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें-वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में उनकी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जो हमेशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती थी सिद्धार्थ के निधन के बाद इनदिनों सोशल मीडिया से दूर है। 

    शहनाज और सिडनाज के फैंस इनदिनों एक्ट्रेस को लेकर बहुत परेशान है। शहनाज़ के फैंस उसे जुडी हर छोटी बड़ी अपडेट जानना चाहता है। सिद्धार्थ के निधन के एक महीने बाद अब शहनाज काम पर वापस लोट आई है। शहनाज ‘हौसला रख (Honsla Rakh)’ की बची हुई शूटिंग और प्रमोशन का काम पूरा कर रही है। 

    ऐसे में खबर सामने आई की शहनाज गिल हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने वाली हैं। ये दवा किया गया सिद्धार्थ के मौत के बाद शहनाज गिल को गहरा सदमा लगा है और इसलिए अब उन्होंने मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया है। ऐसे में अब ‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के अनुसार, उनके सूत्रों ने बताया कि जिस शहनाज की मुंबई छोड़ने की खबर गलत है। जिस चैनल ने ये दवा किया था। वह इसी तरह की अधपकी खबरों और वीडियो के लिए जाना जाता है। शहनाज मुंबई छोड़कर नहीं जा रही हैं।

    गौरतलब है कि हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हुआ था। ये एक फनी वीडियो था जिसे दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को देख ये तो साफ़ है कि शहनाज ने काम पर वापसी कर ली है। वीडियो में शहनाज अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आ रही हैं।