ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास के प्रशंसकों के लिए यह एक मैट्रिक्स क्रिसमस होने जा रहा है

    Loading

    It’s Going To Be A Matrix Christmas For Fans Of Global Icon Priyanka Chopra Jonas: ग्लोबल पावरहाउस प्रियंका चोपड़ा की आने वाली द मैट्रिक्स रिसरेक्शन के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। जबकि लंदन में फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है, वही प्रशंसक अपनी पसंदीदा देसी गर्ल को एक्शन में देखने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं। फिल्म पर और भी अधिक प्रत्याशा को बढ़ावा देने के लिए, पीसी ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन से कुछ पीछे की तस्वीरें साझा कीं। बेवॉच जैसी फिल्म और क्वांटिको जैसे शो के साथ दुनिया भर में धूम मचाने के बाद, प्रियंका चोपड़ा द मैट्रिक्स रिसरेक्शन के साथ एक बार फिर भारत को गौरवान्वित करती नजर आएंगी। 

    सूत्र ने खुलासा किया, “प्रियंका चोपड़ा और द मैट्रिक्स ने एकदम सही संयोजन बनाया है! पीसी एक विशाल और विविध प्रशंसक-आधार के साथ एक वैश्विक आइकन है, जबकि द मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी एक कल्ट क्लासिक है, जिसने वर्षों से और दुनिया भर में हमेशा वफादार फॉलोअर्स है।   प्रियंका चोपड़ा की द मैट्रिक्स रिसरेक्शन का विश्व प्रीमियर 22 दिसंबर 2021 को होगा।  यह  सबसे अच्छा क्रिसमस उपहार पीसी द्वारा अपने घर के  प्रशंसकों के लिए होगा  ! वह ओरिजिनल मैट्रिक्स सुपरस्टार कीनू रीव्स और कैरी-ऐनी मॉस के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

    लाखों युवा लड़कियों को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करते हुए, प्रियंका चोपड़ा एक अजेय शक्ति है, जो भारत को सिनेमा के वैश्विक मानचित्र पर लाने के लिए समय-समय पर ताकत के साथ आगे बढ़ी है। (PR)