Jacqueline Fernandez
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री इस वक्त अपने एक पुराने बयान को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। साल 2006 में वो मिस यूनिवेर्स का खिताब जीत चुकी हैं। जिसके बाद उन्होंने साल 2009 में रिलीज फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड डेब्यू की थीं। जैकलीन फर्नांडिस अब तक कई बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं।

    अभिनेत्री बॉलीवुड की दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। आज उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेत्रियों में होती है। वहीं अब जैकलीन फर्नांडिस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी को अफेयर एडवांटेज बताया था। जिसको लेकर अब उनपर भड़के यूजर्स उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं साथ ही उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस के वायरल हो रहे इस वीडियो को पेजेंट इन्फ्लूएंस नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। बता दें कि यह वीडियो साल 2006 का है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pageant 💫 Influence (@pageantandinfluence)

    श्रीलंका को ब्यूटी कांटेस्ट में रिप्रेजेंट करने के दौरान जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर कहा था, ‘मेरा मानना है कि कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर एडवांटेज हैं क्योंकि ये ब्यूटी पेजेंट के कांसेप्ट के खिलाफ है। महिलाओं की नेचुरल ब्यूटी को सेलिब्रेट करना चाहिए। ये बहुत मायने रखता है कि कौन उसे अफोर्ड कर सकता है और कौन उसे अफोर्ड नहीं कर सकता है। ब्यूटी पेजेंट का ये मतलब नहीं होता है।’ उनके इस पुराने वीडियो के सामने आने के बाद अब यूजर्स उन्हें अलग-अलग तरह की बातें कह रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि खुद प्लास्टिक सर्जरी करा कर ऐसी बातें कर रही हैं।

    हालांकि, कई फैंस इसे लेकर उनके सपोर्ट में सामने भी आए है। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्ते और मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में हैं। उनपर सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों के महंगे गिफ्ट लेने का आरोप लगा है।

    अगर हम बात करें जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आईं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी लीड रोल में थे। अभिनेत्री जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिस के अलावा पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका दिखाई देंगी। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।