Jacqueline Fernandez Summoned : ED will again interrogate actress Jacqueline Fernandez on December 8, summoned again in Rs 200 crore extortion case
File

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में अपना नाम शामिल कर चुकी हैं। उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कभी फिल्मों के जरिए तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी दो बातों की जानकारी है। वैसे तो जैकलीन उन एक्ट्रर्स में शुमार हैं, जो अपनी प्राइवेट लाइव को सोशल नहीं करती हैं।  लेकिन अब ऐसी खबर है कि जैकलीन की लाइफ में कोई ऐसा है जिसके बारे में कई लोग नहीं जानते हैं और जल्द ही वह एक बड़ा कदम उठा सकती है। दरअसल, खबर है कि जैकलीन को किसी से प्यार हो गया है, लेकिन जिसे एक्ट्रेस ने अपना दिल दिया है वो एक्टर नहीं है। 

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं जो साउथ से हैं। इतना ही नहीं जल्द ही वह उनके साथ शिफ्ट होने का प्लान बना लिया है। जैकलीन काफी समय से जुहू और बांद्रा के बीच घर देख रही हैं। वह काफी समय से एक सी फेस प्रॉपर्टी ढूंढ रही थी जहां वह अपने प्यार के साथ रह सकें। हालांकि वह अकेले ही इस घर को ढूंढ रही थीं। वेबसाइट के मुताबिक, जुहू में जैकलीन ने एक घर फाइनल कर दिया है। खबर ये भी है कि घर का इंटीरियर जैकलीन के अकॉर्डिंग तैयार किया जा रहा है। बंगले के थोड़े पैसे जैकलीन ने दे दिये हैं और लॉकडाउन के पूरे होने के बाद पेपर वर्क फाइनल किए जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन और बिजनेस दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों वीडियो कॉल के जरिए बात करते रहते हैं. घर के बारे में भी दोनों ने वीडियो कॉल के जरिए डिस्कस किया। वेबसाइट ने जब जैकलीन से इस बारे में बात करने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने तब कोई जवाब नहीं दिया था।

    आपको बता दें कि रैपर बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी एक बार फिर साथ में आई हैं और इस बार ‘पानी पानी’ (Paani Paani Song) के साथ धमाल मचा दिया है। इससे पहले भी बादशाह और जैकलीन ‘गेंदा फूल’ गाने में साथ नजर आए थे और बंगाली ब्‍यूटी के रूप में नजर आईं जैकलीन ने सभी का द‍िल जीत लि‍या था। जैकलीन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में वह सलमान खान की फिल्म राधे के सॉन्ग दिल दे दिया में नजर आई थीं। अभी जैकलीन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार हैं. दोनों बच्चन पांडे, भूत पुलिस, अटैक, सर्कस और राम सेतू में नजर आने वाली हैं।