Money Laundering Case
Photo Credit - ANI

    Loading

    मुंबई : ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पेशी के लिए आज यानि सोमवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं है। अभिनेत्री के साथ उनके वकील  प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे भी हैं। आज कोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ आरोप पर सुनवाई होगी। इस सुनवाई में कोर्ट अभिनेत्री के जमानत का फैसला करेगी।

    बता दें कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में ये सुनवाई 11 बजे से शुरू हो गई है। वहीं न्यूज़ एजेंसी ANI के रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पेशी के लिए सुबह 10 बजे ही कोर्ट पहुंच गईं। बता दें कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस की अंतरिम जमानत 10 नवंबर को समाप्त हो चुकी है।

    इससे पहले इस मामले पर 24 नवंबर को सुनवाई के दौरान दिल्ली कोर्ट ने मामले को 12 दिसंबर के लिए स्थगित कर दी थी। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट लेने का आरोप में उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। फिलहाल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।