जैकलीन फर्नांडीज ने 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में दर्ज कराया बयान, क्या खुला ठग सुकेश चंद्रशेखर का राज?

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री ने 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में कुछ नए महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री ने पटियाला कोर्ट में इस केस में धारा 164 के तहत अपना नया बयान दर्ज कराया है। बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज को जमानत दे दिया था। हालांकि, ठग सुकेश चंद्रशेखर अभी भी जेल में बंद है।

    वहीं गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में सुनवाई को 12 दिसंबर तक के लिए टाल दिया था। वहीं अब खबरों के मुताबिक  जैकलीन फर्नांडीज ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान रिकॉर्ड करवाईं हैं। हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि अभिनेत्री ने अपने बयान में क्या रिकॉर्ड करवाया है। सवाल यह भी है कि जैकलीन फर्नांडीज ने अपने बचाव में बयान दर्ज करवाईं हैं या फिर उन्होंने अपने बयान में ठग सुकेश चंद्रशेखर का विरोध किया है। हालांकि, ये सवाल अभी भी बरकारर है।

    गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर की करीब थीं। उनपर यह भी आरोप है कि वो सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट लिया करती थी। ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज पर यह आरोप लगाया है कि वो इस गुनाह में बराबर की हिस्सेदार हैं। वो सुकेश चंद्रशेखर के बारे में जानते हुए भी उससे गिफ्ट लिया करती थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन फर्नांडीज और महाठग सुकेश चंद्रशेखर एक-दूसरे से प्यार करते थे।